निर्माणाधीन इमारत के ढहने से सात मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

निर्माणाधीन इमारत के ढहने से सात मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

DESK. एक निर्माणाधीन इमारत के एक हिस्से के ढहने से हुए हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई. घटना महाराष्ट्र के पुणे में गुरुवार देर रात हुई. जहां एक निर्माणाधीन भवन ढ़हने से 7 मजदूर की मौत हो गयी है. हादसा यरवदा शास्त्री नगर इलाके में हुआ है. हादसे के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर पीड़ित परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. संभावना जताया जा रहा है कि मलबे में कुछ मजदूर दबे हुए है. जिसे बचाने के लिए रेस्क्यू कार्य चलाया जा रहा है. देर रात से ही रेस्क्यू किया जा रहा है. पुणे के DCP रोहिदास पवार ने बताया कि यहां मॉल का निर्माण किया जा रहा था. जो सावधानियां लेनी चाहिए थीं वह नहीं ली गईं. जिस कारण यह हादसा हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है.

हादसा लोहे के स्लैब को डालने के दौरान हुआ. जाली के सहारे ही खड़े होकर मजदूर काम कर रहे थे. तभी यह जाली 10 मजदूरों पर जा गिरी और मजदूरों के शरीर में लोहे का सरिया घुस गया. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों जाली के नीचे दबे मजदूरों को कटर की सहायता से बाहर निकाल रहे है. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया.

Find Us on Facebook

Trending News