भागलपुर में एलआईसी अधिकारी के घर से सात लाख रुपये की हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में एलआईसी अधिकारी के घर से सात लाख रुपये की हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के पुरानी सराय के निवासी एलआईसी ब्रांच एक के उच्च श्रेणी सहायक पद पर कार्यरत विशाल चन्द्र के घर चोरो ने बीती रात्रि करीब 7 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। 


वही पीड़ित विशाल चन्द्र ने बताया कि वे अपना इलाज कराने के लिए तीन नवंबर को अपने पूरे परिवार के साथ पटना चले गए थे। इसी बीच 10 नवबंर की सुबह में पड़ोसी ने फोन पर बताया कि उसके घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और घर खुला हुआ है। जिसकी सूचना पर विशाल चन्द्र पटना से भागलपुर के लिए तुरन्त निकल गए। 

जब घर पहुंचे तो देखा की घर का मुख्य दरवाजे से लेकर सभी कमरे और अलमीरा का लॉकर टूटा हुआ है और सारा समान बिखरा पड़ा है। विशाल ने बताया कि चोरो ने घर से सोने चांदी के सभी कीमती जेवरात, टीवी सेटअप बॉक्स, तांबा और कासा का बर्तन और नगदी 60 हजार रुपये की चोरी कर ली है। मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाना पुलिस को जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार दलबल के साथ पहुंच कर जांच शुरू कर दिया है।

एलआईसी उच्च श्रेणी के सहायक विशाल चन्द्र के घर हुई चोरी की घटना में घर के पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में चार पांच लोगों की तस्वीर कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरी 9 नवंबर की बीती रात्रि एक बजकर 17 मिंट की बताई जा रही है। फ़िलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मधुसूदनपुर थाना पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News