बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में तीन डिसमिल जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में महिला समेत सात लोग जख्मी, चार की स्थिति गंभीर, रेफर

बांका में तीन डिसमिल जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में महिला समेत सात लोग जख्मी, चार की स्थिति गंभीर, रेफर

BANKA : बांका केअमरपुर थानाक्षेत्र के सलेमपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में महिला समेत सात लोग जख्मी हो गए।  जिनमें एक पक्ष से   ललित नारायण गांधी, उनकी पत्नी नीलम गांधी,  पुत्र निलेश गांधी, रितेश गांधी वहीं दूसरे पक्ष से सिकंदर राय, उनकी पुत्रवधु उषा देवी तथा पुत्र शुभम कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में चिकित्सा प्रभारी डॉ रायबहादुर के द्वारा किया गया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी ललित नारायण गांधी, नीलम गांधी, सिकंदर राय तथा उषा देवी का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। 

अस्पताल में इलाजरत प्रथम पक्ष के जख्मी ललित नारायण गांधी ने बताया कि गांव में उनकी तीन डिसमिल जमीन है. जिस पर  उनके पड़ोसी सिकंदर राय अपने अन्य परिजनो के साथ मिलकर कब्जा करते हुए दुकान बना लिया। जबकि जमीन विवाद पर संज्ञान लेते हुए अमरपुर पुलिस के द्वारा विवादित जमीन पर कार्य करने से रोका भी था। शुक्रवार को सिकंदर राय अपने अन्य परिजनो के साथ लाठी डंडा  एवं लोहे की सरिया से लैस होकर जबरन उनलोगो को घर से निकालने लगा। जिसका विरोध करने पर लाठी डंडा व लोहे की सरिया से प्रहार करते हुए उन्हें तथा उनकी पत्नी व बच्चो को जख्मी कर दिया। 

बताया अपनी जमीन

वहीं अस्पताल में इलाजरत दुसरे पक्ष के जख्मी सिकंदर राय ने बताया कि विगत चार वर्षो से वह अपनी निज तीन जिसमल जमीन पर दुकान बनाकर रहते आ रहे हैं। शुक्रवार को जबरन ललित नारायण गांधी अपने अन्य परिजनो के साथ मिलकर उनके दुकान की दीवार को तोड़ने लगे जिसका विरोध करने पर ललित नारायण गांधी अपने अन्य परिजनो के साथ लाठी डंडा, तलवार व लोहे की सरिया से प्रहार करते हुए उन्हें तथा उनके पुत्र व पुत्रवधु को पीटकर जख्मी कर दिया। 

मामले को लेकर दोनो पक्षों ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने बताया कि आवेदक के द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच की जा रही है।। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट।

Suggested News