सेविका सहायिका ने सीडीपीओ कार्यालय पर दिया धरना, कहा मांगे पूरी नहीं हुई तो बदल देंगे सरकार

सेविका सहायिका ने सीडीपीओ कार्यालय पर दिया धरना, कहा मांगे पूरी नहीं हुई तो बदल देंगे सरकार

MOTIHARI : बिहार राज्य आंगनबाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर जिला के पताही, घोड़ासहन, केसरिया व अरेराज सहित प्रखंडो में सेविका सहायिका ने अपने 17 सूत्री मांगों को लेकर सीडीपीओ कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. सेविका सहायिकाओं में सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. 

वही सेविका सहायिका संघ के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी 17 सूत्री मांगे पूरी नहीं हुई तो सेविका सहायिका सरकार बदलने का कार्य करेगी. सेविका सहायिका को संबोधित करते हुए अरेराज प्रखंड अध्यक्ष रेणु देवी अध्यक्ष ने कहा की 17 सूत्री मांगे पूरी नहीं होने पर संघ सरकार बदलने का कार्य करेगी. सेविका सहायिका के साथ सरकार हमेशा सौतेला व्यवहार करते आ रही है. 

सरकार सेविका सहायिका की मांगे पूरी नहीं करेगी तबतक हड़ताल जारी रहेगा. सरकार व विभाग ने सेविका सहायिका की उचित मांगो पर सिर्फ आश्वासन देकर ठगने का कार्य किया है. उपस्थित सेविका सहायिका ने संघ के आह्वान पर हुए हड़ताल का समर्थन करते हुए आंदोलन को और धारदार बनाने पर जोर दिया. 

वही प्रखंड संघ की अध्यक्षता में सीडीपीओ कार्यालय में मांग पत्र की कॉपी दिया गया. मौके पर मधु देवी, अनिता कुमारी, मधु ठाकुर, रिंकू कुमारी, प्रभावती देवी, सुधा मिश्रा, सरिता पाण्डेय, श्वेता सिंह, कुमारी पालवी और किरण देवी उपस्थित थी. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News