पटना के इस इलाके में चल रहा था सैक्स का धंधा, एक साथ नौ लड़कियों और दलालों को पकड़ा

पटना के इस इलाके में चल रहा था सैक्स का धंधा, एक साथ नौ लड़कियों और दलालों को पकड़ा

PATNA : राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना की पुलिस को राजधानी में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करने में बड़ी कामयाबी मिली है।  जक्कनपुर पुलिस टीम ने जक्कनपुर व गर्दनीबाग थाना इलाके में चल रहे होटल में छापेमारी की है, जहां से पुलिस ने धंधे में लिप्त सरगना समेत नौ युवतियों, दो होटल स्टाफ व दो दलाल को पकड़ लिया।

 सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस टीम को जानकारी मिली कि मीठापुर स्थित पुराने बस स्टैंड के आसपास के कई होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है और मांग के अनुसार शराब भी परोसी जा रही है. इस सूचना के बाद पुलिस ने जक्कनपुर थाने के मीठापुर बस स्टैंड के एक होटल से दो युवतियों व दो दलाल को शराब की बोतलों के साथ पकड़ लिया. साथ ही होटल के स्टाफ को भी पकड़ा गया है. इसके बाद इन दो युवतियों की निशानदेही पर गर्दनीबाग के सरिस्ताबाद में छापेमारी की गयी और एक मकान में फ्लैट में रह रही एक महिला व छह युवतियों को पकड़ लिया गया।

बंगाल से बुलाई गई थी लड़कियां

बताया जाता है कि पकड़ी गयी महिला उन युवतियों के ग्रुप की सरगना है. सूत्रों का कहना है कि पूरे पटना में सेक्स रैकेट चल रहा है और कई गिरोह सक्रिय है. पकड़ी गयी युवतियां बिहार के ग्रामीण इलाकों के साथ ही पश्चिम बंगाल की है. पुलिस इन पकड़ी गयी युवतियों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News