शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ 6 महीने तक किया यौन शोषण, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ 6 महीने तक किया यौन शोषण, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Giridih : झारखंड के गिरिडिह जिले से एक नाबालिग के साथ यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर 6 महीने तक यौन शोषण करने के बाद शादी से इंकार कर दिया। वहीं एकबार फिर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की जिसपर इनकार किये जाने पर उसके साथ मारपीट की। इस बावत पीड़िता द्वारा थाने में मामला दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई गई है। 

जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र लक्ष्मणटुंडा निवासी पीड़िता का आरोप  है कि गांव के ही  शहादत अंसारी का बेटा इरफान अंसारी शादी का झांसा देकर उसके साथ बीते 6 महीनों से यौन शोषण करता आ रहा था। बीते 7 सितंबर को एक बार फिर इरफान अंसारी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर उसके साथ जबरदस्ती की। घटना के बाद उनसे इस बात की जानकारी अपने दादा-दादी को दी। 

पीड़िता का आरोप है कि जब उसके परिजन इस बात को लेकर इरफान के घर पहुंचे तो उसके परिवारवालों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इरफान अंसारी के पिता शहादत अंसारी, भाई साहिद अंसारी और उसकी मां ने उसके साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट भी की। 

वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि नाबालिग के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

गिरिडीह से चंदन पांडेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News