शादी के नाम पर छात्रा का किया यौन शोषण, गर्भवती कर भागा विदेश

शादी के नाम पर छात्रा का किया यौन शोषण, गर्भवती कर भागा विदेश

MUZAFFARPUR : जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठवीं की छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। इस बावत मोतीपुर थाने पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने प्राथमिक में कहा है कि गांव के एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। जिसके परिणामस्वरुप वह गर्भवती हो गई। वहीं छात्रा ने जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मजहरुल हक समेत पांच अन्य लोगो पर गर्भपात कराए जाने का दबाब बनाने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


SEXUAL-EXPLOITATION-OF-THE-GIRL-ON-THE-NAME-OF-MARRIAGE-RUN-AWAY-PREGNANT-ABROAD2.jpg

डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि छात्रा का आरोप है कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। जब उसने शादी की बात की तो वह विदेश से आने के बाद की बात कहता रहा। छह माह पूर्व नौकरी के नाम पर वह विदेश चला गया। जाने से पूर्व छात्रा को एक मोबाइल भी दिया, जिससे बातचीत होती थी। इधर, छात्रा के परिजनों को उसके गर्भवती होने का पता चला तो वे लोग पंचायती के लिए जदयू नेता मजहरूल हक व चार अन्य लोगों के पास गए। लेकिन, उल्टे वे लोग गर्भपात कराने का दबाव बनाते हुए हत्या की धमकी देने लगे। पुलिस सोमवार को छात्रा की मेडिकल जांच व 164 के बयान के लिए कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल छात्रा मोतीपुर पुलिस की सुरक्षा में है। 

इधर जदयू नेता मजहरूल हक ने अपने को निर्दोष बताते हुए इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि उनके विरोधी पीड़िता को बरगलाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे है।  

Find Us on Facebook

Trending News