शाहरुख़ खान ने 'पठान' के लिये किया जमकर मेहनत ,ऐसा नजारा जो की सिर्फ हॉलीवुड फिल्म में ही आया नजर

शाहरुख़ खान ने  'पठान' के  लिये किया  जमकर मेहनत ,ऐसा नजारा जो की  सिर्फ  हॉलीवुड फिल्म में ही आया नजर

डेस्क.... इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान  यानी कि शाहरुख  अपनी नई फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों  पूरे जोर -शोर  से  है. फिल्म पठान की शूटिंग दुबई में चल रही है. अब इस फिल्म को लेकर कुछ चौंका देने  वाली खबर सामने आई है, जिसको जानने के बाद पठान का इंतजार कर रहे दर्शक और शाहरुख खान के फैंस की  उत्सुकता और बढ़ सकती है. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग दुनिया की सबसे बड़ी इमारत में शामिल बुर्ज खलीफा में की जाएगी। अभी तक भारत की कई फिल्मों और गानों की शूटिंग में बुर्ज खलीफा नजर आ चुका है लेकिन सभी की शूटिंग इस इमारत के सामने हुई है. किसी बॉलीवुड फिल्म  ने  इस इमारत के अंदर शूटिंग नहीं की है. यह पहली बार होगा जब किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग बुर्ज खलीफा के अंदर होगी. हैरान कर देने वाली बात यह है कि हॉलीवुड सिनेमा में भी केवल दो ही फिल्मों की शूटिंग बुर्ज खलीफा में हुई है. 

यह दो फिल्में अभिनेता टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल: घोस्ट प्रोटोकॉल और विन डीजल, ड्वेन जॉनसन, पॉल वॉकर, जेसन स्टैथम और मिशेल रोड्रिग्ज की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 है. ऐसे में जाहिर है कि पठान को लेकर दर्शक जानने को आतुर होंगे की इस फिल्म में शाहरुख खान अपने फैंस को क्या कुछ नया दिखायेंगे. वहीं फिल्म पठान की शूटिंग से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें शाहरुख खान खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में शाहरुख खान ट्रक पर फाइट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में किंग खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा फिल्म पठान की शूटिंग के सेट से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज बैनर की फिल्म पठान की शूटिंग बीते कुछ समय से जारी है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अपने एक्टिंग का जौहर दिखाते नज़र आयेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News