NAWADA NEWS : शादी का झांसा देकर युवती का बदमाशों ने किया यौन शोषण, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA NEWS : शादी का झांसा देकर युवती का बदमाशों ने किया यौन शोषण, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के सिरदला थाना में युवती ने एक शख्स पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. नाबालिग ने लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. सिरदला थाना क्षेत्र के जमुग़ाय गांव के अनिल पण्डित के पुत्र राजकुमार पण्डित और झारखंड के कोडरमा थाना क्षेत्र के बेकोबार गांव निवासी छोटू तूरिया के खिलाफ सिरदला थाना में सोमवार को मामला दर्ज कराया है। 

पीड़ित युवती के अनुसार सात जुलाई को घर से एटीएम से रुपया निकालने के लिए कोडरमा बाजार आई थी। तभी सिरदला थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुग़ाय निवासी राजकुमार पंडित मिल गया। जिन्होंने सिरदला के जमुगाय टोला टूरिया टोला पर निवास कर रहे मौसी के घर पहुंचाने व एटीएम से रुपया निकल वाने में सहयोग करने की बात कहकर उन्हें जबरन गाड़ी पर बैठा लिया। गाड़ी से रजौली लाने के बाद शादी करने का झांसा देकर एक घर के कमरा में रखकर प्रति दिन यौन शोषण किया। 

स्वजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया। शनिवार को युवती ने खुद भागने का प्रयास किया तो  चेकपोस्ट के समीप बहनोई व मौसी रेखा देवी से मुलाकात हो गई। जिसके बाद आपबीती सुनाने के बाद पिता से साथ आकर सिरदला थाना में प्राथमिकी दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने कहा की आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News