शादी के नाम पर साल भर बनता रहा शारीरिक संबंध, मन भरने के बाद छात्रा को छोड़ हुआ फरार

शादी के नाम पर साल भर बनता रहा शारीरिक संबंध, मन भरने के बाद छात्रा को छोड़ हुआ फरार

कैमूर: खबर कैमूर जिले से है जहां महिला थाना में एक पीड़ित छात्रा ने भभुआ थाने के दतियाव गांव के एक युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर उसके साथ साल भर से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है .पीड़िता ने दिए आवेदन में बताया है कि वह चैनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है जो भभुआ में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई करती थी,पढ़ाई के दौरान ही भभुआ थाना क्षेत्र के दतियाव गांव के एक युवक से उसका दोस्ती हुआ.

वह उससे शादी करने की बात बताई और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार यौन शोषण किया. फिर बोला कि बाद में शादी करेंगे, फिर 6 जनवरी को बाइक से उसे उत्तर प्रदेश के चकिया लेकर चला गया.जब पीड़िता शादी करने का दबाव डालने लगी तो पीड़िता को गाड़ी पर बैठा कर यूपी के चकिया से भभुआ आया जहां उसे शहर में उतार कर बोला कि मैं आ रहा हूं और फिर वह चंपत हो गया.

फिर पीड़िता ने कई बार उसको फोन करना चाहा उसका फोन नहीं लगा. फिर मजबूर होकर महिला थाना भभुआ में न्याय के लिए उसके खिलाफ आवेदन दिया. भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया एक लड़की द्वारा आवेदन देकर एक लड़के के ऊपर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की बात बताई गई है. पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, न्यायालय में धरा 164 के तहत बयान दर्ज होगा. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News