BIHAR NEWS : शादी समारोह में आये युवक ट्रक की चपेट में आये, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : शादी समारोह में आये युवक ट्रक की चपेट में आये, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

CHHAPRA : जिले के गड़खा -चिरांद मुख्य मार्ग हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना इस सड़क के मीनापुर गांव के पास हुई है। मृतक सोनपुर थाना क्षेत्र के पहलेजा गांव निवासी जगेश्वर राय का पुत्र निशांत कुमार बताया जाता है। जबकि घायल भागीरथ राय के पुत्र रितिक कुमार बताया जाता है। 

दोनों युवक गड़खा थाना क्षेत्र के टहलटोला गांव में अपने नानी के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे।  दोनों युवक चाय पीने के लिए मुख्य सड़क पर पैदल ही निकले थे। तभी मीनापुर गांव के समीप हादसा हो गया। दोनों युवक कुछ दिन पहले ही बिजेन्द्र राय की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। इस बीच बुधवार की सुबह उनके लिए मनहूस साबित हो गयी। 

जैसे ही मीनापुर बाजार जाने के लिए निकले कि तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया। ग्रामीण दोनों युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गड़खा ले गए, लेकिन रास्ते में ही निशांत कुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं ऋतिक कुमार को इलाज के बाद छपरा रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एफआईआर भी लॉज किया गया है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News