शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

पटना... राजधानी के धनरुआ थाना इलाके में आयोजित शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई को सिर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद लड़के को उपचार के लिए निजी नर्सिंग हाेम में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। चालीसकुरवा में बुधवार की देर रात शादी समारोह में आयोजित नाच प्रोग्राम के दौरान लोग जमकर फायरिंग कर रहे थे, इस बीच नाच देख रहे दुल्हन के फुफेरे भाई के सिर में गोली जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसका मसौढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार करा बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी युवक आकाश कुमार कादिरगंज थाना इलाके के पकौड़ा गांव निवासी कौशल यादव का पुत्र है। जख्मी शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है।  गोली उसके सिर लगी है। 

इधर, गोली चलने के दौरान समारोह स्थल पर अफरातफरी मच गई। लोग जहां इधर-उधर भागने लगे। वहीं, नाच प्रोग्राम बंद कर सभी नर्तकी अपने साजो-सामान के साथ मौके से फरार हो गई। हैरानी की बात तो यह कि अबतक उक्त घटना की सूचना पुलिस को नहीं हुई। इस संबंध में धनरुआ थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई घटना की जानकारी नहीं है। 

बताया जा रहा है कि चालीसकुरवा गांव निवासी मुकेश प्रसाद के घर बुधवार को उनकी पुत्री की शादी थी और बारात पटना के अनीसाबाद से आई थी। ग्रामीणों की माने तो लड़की पक्ष के कुछ लोग जयमाला के दौरान ट्रॉली पर नाच रही नर्तकियों संग झूमते हुए हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इस दौरान करीब 12 राउंड फायरिंग की गई। 

हालांकि इस दौरान सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में जब जलमासा में नाच प्रोग्राम शुरू हुआ तो वहां भी लड़की पक्ष द्वारा हर्ष शुरू हो गई। इस दौरान सबसे आगे वाली कतार में बैठकर नाच प्रोग्राम देख रहे लड़की के फुफेरे भाई आकाश कुमार को उसके सिर में एक गोली लग गई जिससे वह उसी वक्त खून से लथपथ हो जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। 

इस घटना के बाद आनन-फानन में हुई शादी घटना के बाद पुलिस के डर से वर और कन्या पक्ष के लोगों ने गुरुवार की भोर में आनन-फानन में शादी की सारी रस्में पूरी कर लड़की को विदा कर दिया और बारात भी लौट गई। हालांकि इस दौरान किसी ने इसकी भनक पुलिस को नहीं लगने दी।

Find Us on Facebook

Trending News