शादी से एक दिन पहले भाई ने बहन को मार डाला, वजह जान कर चौक जायेंगे आप

शादी से एक दिन पहले भाई ने बहन को मार डाला, वजह जान कर चौक जायेंगे आप

डेस्क: यूपी के मेरठ जिले में युवती की शादी के 24 घंटे पहले हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है. युवती के सगे भाई ने ही गोली मारकर अपनी बहन की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवती के प्रेमी ने उसके भाई को युवती के अश्लील फोटो सेंड कर दिए थे. इसके बाद गुस्से में आकर युवक ने वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद इलाके में पेशे से रिक्शा चालक एक शख्स के छह बच्चे हैं. 

इनमें सबसे छोटी 19 साल की बेटी का पिछले काफी समय से खुर्जा निवासी अपने फुफेरे भाई कासिम से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर इस प्रेम प्रसंग से खफा परिवार के लोगों ने कुछ दिन पहले तहसील निवासी एक युवक से युवती की शादी तय कर दी. रविवार को बारात आनी थी. सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. उधर, प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने को लेकर प्रेमी कासिम भी नाराज चल रहा था. बताया जाता है शुक्रवार को कासिम ने प्रेमिका के बड़े भाई के मोबाइल पर उसकी बहन के अश्लील फोटो सेंड कर दिए. 

इसके बाद उसका खून खौल उठा. रात को भी इन अश्लील फोटो को लेकर उसने अपनी बहन को खूब खरी-खोटी सुनाई. लेकिन परिवार के लोगों ने किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कर दिया.शनिवार की सुबह युवती घर में टूथपेस्ट कर रही थी। इसी दौरान उसका बड़ा भाई हाथ में तमंचा लेकर पहुंचा और गोली मार दी. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उधर, आरोपी ने भी घर में ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद कर लिया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News