शाह का 'विजय' मंत्र ! MP-MLA की मीटिंग में बोले अमित शाह- नीतीश-लालू को हर हाल में करेंगे परास्त, महीने में 2 बार भी आ सकता हूं बिहार

शाह का 'विजय' मंत्र ! MP-MLA की मीटिंग में बोले अमित शाह- नीतीश-लालू को हर हाल में करेंगे परास्त, महीने में 2 बार भी आ सकता हूं बिहार

पटना. गृह मंत्री अमित शाह ने आज बिहार के विधायकों, विधान पार्षदों और सांसदों को बिहार जीतने का मंत्र दिया। किशनगंज में आयोजित बैठक में अमित शाह ने सभी से कहा कि संगठन को मजबूत करिए। हर हाल में नीतीश कुमार को परास्त करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो मैं भी महीने में 2 दफे बिहार आऊंगा।

अमित शाह ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद और सांसद मेहनत करें। संगठन से जुड़े जो लोग हैं वह पूरी तन्मयता के साथ काम करें। बूथ को मजबूत करें। सभी विधायकों को अतिरिक्त 1-1 विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं सांसदों को भी वैसे विधानसभा क्षेत्र जहां बीजेपी के विधायक नहीं है उस क्षेत्र का जिम्मा दिया जाएगा। जबकि विधान पार्षदों को भी एक-एक विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी देने का निर्देश अमित शाह ने दिया है।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने पार्टी नेताओं को जीत का मूल मंत्र देते हुए कहा कि जब हम बंगाल में 2 से 73 विधायक जिता सकते हैं। असम जैसे राज्य में हमारी सरकार हो सकती है तो फिर बिहार क्या चीज है। लेकिन सरकार में आने के लिए मेहनत करना होगा। संगठन को धारदार बनाना होगा। उन्होंने कहा कि वे आगे भी बिहार आएंगे। अब इस तरीके की जनसभा नहीं करेंगे, बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनमें जोश भरेंगे। अगर यह जरूरत हुई तो आने वाले दिनों में एक 1 महीने में दो-दो बार बिहार का दौरा करेंगे। अमित शाह ने कहा कि नीतीश लालू या कांग्रेस कोई फैक्टर नहीं है।  सभी लोग साथ मिलकर लड़ेंगे भी तो कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। नीतीश कुमार के बारे में अमित शाह ने कहा कि उन्हें पता है कि वे पीएम नहीं बन सकते। उन्हें यह भी पता था कि राजद बिहार में अकेले ही सरकार बना सकती थी। लेकिन उन्होंने राजद के सामने सरेंडर कर दिया और अपनी कुर्सी बचाए रखी। अब देश में विपक्षी गोलबंदी की कोशिश में लगे हैं। अमित शाह ने कहा जो सैकड़ों समस्या है उसका समाधान पूर्ण बहुमत की सरकार ही कर सकती है।  गृह मंत्री ने अपने नेताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि देश में पटवारी, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री ही ताकतवर होता है। सारे समस्या का समाधान यहीं से होता है । ऐसे में राज्य का विकास के लिए बिहार में अपनी सरकार और पूर्ण बहुमत की सरकार चाहिए।

बैठक में अमित शाह ने कहा कि हम हर हाल में 2024 जीतेंगे। उसके बाद 2025 पर फोकस करेंगे। गृह मंत्री ने  कहा कि बिहार के लोग बहुत ही भावुक हैं। जातीय समीकरण तो है ही लेकिन विकास काम पर भी लोग विश्वास करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News