बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में जुटे हजारों समर्थक

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में जुटे हजारों समर्थक

SIWAN : बड़ी खबर मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से जुड़ी है। जिन्हें आज पुलिस कस्टडी में सीवान की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से ओसामा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल ओसामा को सीवान के मंडल कारा ले जाया गया है. वहीं ओसामा के वकील के द्वारा जमानत अर्जी दाखिल की गयी थी, जिस पर कल सुनवाई होने की बात बताई जा रही है। ओसामा के वकील ने न्यायिक हिरासत में भेजने की बात कही है।

बता दें ओसामा की पेशी के दौरान प्रशासन भी कोर्ट परिसर में पूरी तरह से मुस्तैद था. पहले से ही काफी ज्यादा संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई थी। उसके बाद ओसामा शहाब को ACJM 9 के समक्ष पेश किया गया है, जहां कल सुनवाई का आदेश करते हुए फिलहाल और ओसामा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

ओसामा पर है यह आरोप

 हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया बुजुर्ग के फुलवारी में 42 कट्ठा जमीन को लेकर के गोलीबारी हुई थी, जिसमें जमीन मालिक अभिषेक कुमार उर्फ जिमी के द्वारा ओसामा साहब और उसके करीबी सलमान समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद एवं 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ हुसैनगंज में मामला दर्ज किया गया था. जिसमें पहली बार ओसामा साहब को गिरफ्तार किया गया है.


जुटे हजारों समर्थक

ओसामा शहाब की पेशी के दौरान उनके हजारों समर्थक कोर्ट पहुंचे थे।  ओसामा शहाब को न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद उनके समर्थकों में गहरी नाराजगी देखने को मिल रही है. समर्थक अजय भास्कर चौहान ने बताया कि ओसामा शहाब को राजनीति के तहत फंसाया गया है. यह साफ है कि जिस दिन घटना हुई, उस दिन ओसामा दिल्ली में थे। इस दौरान समर्थकों ने नारेबाजी भी की, जिसे रोकने के लिए पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करने की भी बात कही जा रही है। 

कोटा से लेकर आई थी पुलिस

आपको बता दें कि राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार ओसामा शहाब को हुसैनगंज थाने की पुलिस सड़क के माध्यम से सिवान लेकर आई थी. जैसे-जैसे बिहार नजदीक आता गया, लगभग सैकड़ों गाड़ियों का काफिला ओसामा शहाब के पीछे चलता रहा. ओसामा के व्यवहार न्यायालय सिवान पहुंचने पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई.



Suggested News