पुलवामा हमले के शहीद संजय सिन्हा को पटना में दी गयी श्रद्धांजलि, लोगों की नम हुई आँखें

पुलवामा हमले के शहीद संजय सिन्हा को पटना में दी गयी श्रद्धांजलि, लोगों की नम हुई आँखें

PATNA : 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में दो साल पहले पाकिस्तान की कायराना हरकत की वजह से हमारे सैनिकों ने अपने 40 जवान खो दिए थे. इस हमले में मसौढ़ी ने भी अपना एक वीर सपूत खोया था. जिनका नाम था संजय सिन्हा. आज पुलवामा हमले के दो साल बीत जाने के बाद मसौढ़ी के तारेगना मठ स्थित शहीद संजय सिन्हा के घर पर उनकी दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई. 

इस अवसर पर मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रधांजलि दी. श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान सभी लोगों द्वारा दो मिनट का मौन व्रत भी रखा गया. बातचीत के दौरान शहीद के पुत्र ने बताया शहीद के नाम पर अभी तक सरकारी रूप से ना तो स्मारक बना है और ना ही सड़क बनी है. सरकार द्वारा घोषणा होने के बावजूद भी अभी तक नहीं सड़क नहीं बन पाई है. 

मसौढ़ी के लाल शहीद संजय सिन्हा के पैतृक आवास तारेगना मठ पर आज सभी पुलिसकर्मी, पदाधिकारी, समाजिक कार्यकर्ताओं संगठन के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर डीएसपी सोनू कुमार राय, अंचल निरीक्षक, थानाध्यक्ष रंजीत रजक, दीपक कुमार, अभिमन्यु पटेल, गोल्डी पटेल समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे.

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News