बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तराखंड दौरे पर गए शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात, दरगाह साबिर पाक पर की चादरपोशी, साधु संतों का लिया आशीर्वाद

उत्तराखंड दौरे पर गए शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात, दरगाह साबिर पाक पर की चादरपोशी, साधु संतों का लिया आशीर्वाद

BHAGALPUR : बुधवार को उत्तराखंड के दौरे पर गए भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने रुड़की के पिरान कलियर में विश्व प्रसिद्ध दरगाह साबिर पाक पर चादरपोशी करने के साथ कई साधु संतों का आशीर्वाद लिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन एक दिन के उत्तराखंड के दौरे पर थे। 

दौरे की शुरुआत उन्होंने रुड़की के पिरान कलियर में विश्व प्रसिद्ध हजरत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक दरगाह पर अकीदत के फूल और चादर पेश कर किया। उसके बाद वो हरिद्वार के पातंजलि योगपीठ गए जहां योगगुरु स्वामी रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से उनकी स्नेहसिक्त मुलाकात हुई। हरिद्वार में जगतगुरु, शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वर आश्रम जी महाराज से भी उनकी स्नेहसिक्त मुलाकात हुई और शंकराचार्य ने पूरी सहृदयता से भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को आशीर्वाद दिया। 

उत्तराखंड दौरे के दौरान शाहनवाज हुसैन की मुलाकात हरिद्वार के नील धारा गंगा तट, चण्डी घाट पर अवस्थित अनादि सिद्धपीठ के निरंजन पीठाधीश्वर श्री श्री 1008 आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि जी महाराज से हुई। स्वामी कैलाशानन्द गिरि जी महाराज ने अत्यंत सहृदयता से स्नेहाशीष दिया और उनसे शाहनवाज हुसैन की मुलाकात बहुत आत्मीय रही। 

हरिद्वार में साधु संतों से आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन देहरादून पहुंचे और वहां उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनकी मुलाकात बहुत अच्छी रही। उनके साथ कई अहम विषयों पर चर्चा हुई।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News