बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में नामांकन करने पहुंची शांभवी, प्रसिद्ध मंदिर पूजा कर लिया आशीर्वाद, जीत पर बड़ा दावा

समस्तीपुर में नामांकन करने पहुंची शांभवी, प्रसिद्ध मंदिर पूजा कर लिया आशीर्वाद, जीत पर बड़ा दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। इस लोस सीटों ते बूथों पर सुबह से ही लंबी कतारें दिख रही है। मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है। लाइन में आधी आबादी की संख्या अधिक देखी जा रही है। एक ओर जहां पहले चरण का मतदान प्रकिया चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर चौथे चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रकिया भी जारी है। इसी कड़ी में आज एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी समस्तीपुर लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे। 

मंदिर में की पूजा-अर्चना

मालूम हो कि, शांभवी चौधरी बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी हैं। साथ ही वो समस्तीपुर एनडीए गठबंधन की ओर से घोषित लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की उम्मीदवार हैं। चिराग पासवान ने उन्हें टिकट दी है। वहीं शांभवी चौधरी ने नामांकन करने से पहले थानेश्वरी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की है। इस दौरान अपनी जीत के लिए शांभवी चौधरी ने भगवान से प्रार्थना की है। 

जीत का दावा

वहीं पूजा अर्चना करने के बाद शांभवी चौधरी ने अपनी जीत का दावा भी किया है। उन्होंने कहा है कि हम 14-15 दिन से फिल्ड में है। और भगवान महादेव का आशीर्वाद लेकर नामांकन करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, हम सबसे कम उम्र के हैं और सबसे ज्यादा मतों से जीत कर सदन में जाएंगे। 

इन क्षेत्रों में करेंगी काम

वहीं उन्होंने कहा कि, समस्तीपुर में कनेक्टिविटी को लेकर काम करेंगी। युवाओं के रोजगार और स्वरोजगार के लिए काम करेंगे। बनी हुई पॉलिसी से युवाओं और महिलाओं को जोड़ने का काम करेंगे। रोजगार, शिक्षा और किसानों के लिए काम करना है। क्योंकि 90 प्रतिशत जनसंख्या उसी पर निर्भर करती है।  

भाजपा के वरिष्ठ नेता होंगे शामिल 

बता दें कि, समस्तीपुर एनडीए गठबंधन की ओर से घोषित लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की उम्मीदवार शांभवी चौधरी शुक्रवार 19 अप्रैल यानी आज समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इसके उपरांत समस्तीपुर कॉलेज, समस्तीपुर के सामने हाउसिंग बोर्ड मैदान जितवारपुर में एक जनसभा का आयोजन रखा गया है। इस जनसभा को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिंहा, लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर सहित कई मंत्री, सांसद, विधायक व विधान पार्षद संबोधित करेंगे। 

Suggested News