बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में इंसानियत शर्मसार! सात साल के मासूम के साथ हैवानियत, एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर में इंसानियत शर्मसार! सात साल के मासूम के साथ हैवानियत, एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. सात साल के मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक गूंगे किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

 वहीं पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए गूंगे किशोर को हिरासत में लिया है. घटना मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां मंगलवार की शाम गांव के ही एक गूंगे किशोर ने  अपने पड़ोस की एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.  

वही घटना के बाद मासूम बच्ची को गंभीर हालत में  मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां अब मासूम बच्ची के हालात में सुधार बताया जा रहा है.

 वही इस घटना की सूचना मिलते ही साहेबगंज थाना की पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी 13 वर्षीय गूंगे किशोर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है .

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम एक गांव में 13 साल के किशोर के द्वारा अपने ही गांव के सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मासुम बच्ची को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, बच्ची का ईलाज चल रहा है, किशोर को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है.

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News