बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की शर्मनाक करतूतें : महिला को पुलिस चौकी उठा ले आये दो पुलिसकर्मी, रात में खाना बनवाया, फिर रेप की कोशिश की

पुलिस की शर्मनाक करतूतें : महिला को पुलिस चौकी उठा ले आये दो पुलिसकर्मी, रात में खाना बनवाया, फिर रेप की कोशिश की

Desk. पुलिस की शर्मनाक करतूतें सामने आयी हैं. पुलिस कांस्टेबल और एएसआई एक महिला को उसके घर से उठाकर पुलिस चौकी ले आए. यहां पहले महिला से रात में खाना बनवाया. इसके बाद रात में ही महिला से रेप करने की कोशिश की है. इसकी जानकारी पुलिस महकमे के सनियर अधिकारी को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी. इसके बाद सीनियर पुलिस अधिकारी ने आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. यह मामला राजस्थान के उदयपुर जिले का है.

जानकारी के अनुसार उदयपुर के पानरवा थाना की डैया चौकी पुलिस के एक एएसआई और कांस्टेबल ने आदिवासी विवाहिता और उसके माता-पिता को जबरन रात भर चौकी में रखा. यहां कांस्टेबल ने उससे रेप का प्रयास किया. इतना ही नहीं विवाहिता से खाना बनवाया और जूठे बर्तन भी साफ करवाए गए. दोनों पुलिसकर्मी उसे अपनी निजी स्कॉर्पियो में बैठाकर दो दिन तक गुजरात भटकते रहे. जहां उससे छेड़छाड़ भी की गई. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिसकर्मी विवाहिता और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर गुजरात छोड़कर भाग आए. इस मामले में विधायक और ग्रामीणों के दखल के बाद मुकदमा दर्ज हुआ. इसके बाद एसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

दरसअल, पानरवा थाना की डैया चौकी के एएसआई और कांस्टेबल के पास 5 साल पहले गुमशुदा हुई एक 26 वर्षीय युवती के मामले की जांच थी. पुलिस को शक था कि गुमशुदा युवती के बारे में विवाहिता को जानकारी है. विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि इस शक में उसे और उसके माता-पिता को निजी स्कॉर्पियो में बैठा लिया. यहां से वे उसे गुजरात के विसनगर ले गए. दिनभर तलाश के बाद उसे रात को डैया चौकी लेकर पहुंचे.

महिला पुलिसकर्मी नहीं होने के बावजूद विवाहिता को थाने में रहने के लिए मजबूर किया. शाम का खाना बनवाने के बाद कांस्टेबल ने विवाहिता को खुद के कमरे में और उसके माता-पिता को अलग कमरे में सोने को कहा. थोड़ी देर बाद कांस्टेबल कमरे में आया और दुष्कर्म करने का प्रयास करते हुए कपड़े फाड़ दिए. चिल्लाने पर उसकी मां वहां पहुंची जिसके बाद कांस्टेबल ने विवाहिता को कमरे से बाहर निकाल दिया और किसी को बताने पर जेल में डालने की धमकी दी.

Suggested News