ड्राई प्रदेश में शराब माफिया केंद्रीय पुलिस से भी हुए ताकतवर! SSB पर हमला कर छीन ली थी कारबाइन

ड्राई प्रदेश में शराब माफिया केंद्रीय पुलिस से भी हुए ताकतवर! SSB पर हमला कर छीन ली थी कारबाइन

डेस्क... बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। लेकिन इसी शराबबंदी वाले राज्य में शराब माफिया पहले से अधिक ताकतवर हो गए हैं। शराब के धंधे में अब बड़े-बड़े लोग शामिल हो गए हैं और अकूत कमाई कर रहे। पैसे के बल पर शराब माफिया काफी ताकतवर हो गए हैं। अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तो बिहार पुलिस पर हमले की बात छोड़िए शराब माफिया पारा मिलिट्री फोर्स पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे। भारत नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा में तैनात एसएसबी पर भी शराब तस्कर हमला कर रहे। मधुबनी में शराब तस्करों ने एसएसबी के जवानों पर हमला कर कारबाइन छीन ली। 

हमले में एसएसबी के चौकी प्रभारी भी घायल हो गए। हालांकि एसएसबी ने बाद में अपनी छीनी गई कार्बाइन बरामद कर ली।लेकिन किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं हुई। एसएसबी सीमा चौकी अंधरामठ प्रभारी एवं सहायक उप निरीक्षक माधव हजारिका ने आंधरा मठ थाने में हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार सीमा चौकी प्रभारी माधव हजारीका गुप्त सूचना के आधार पर नाका पार्टी लेकर भारत नेपाल सीमा स्तंभ संख्या 232 से 234 के बीच अंतरराष्ट्रीय सीमा के करीब एक सौ मीटर अंदर भारतीय क्षेत्र में नाका लगाकर बैठे थे। 

रात करीब 2:30 बजे नेपाल की ओर से तीन व्यक्ति सिर पर बोरा में सामान लेकर आते दिखे। एसएसबी ने जब रुकने को कहा तो सभी बोरी फेंक कर भागने लगे। लेकिन प्रभारी ने भाग रहे आंधरा मठ थाना क्षेत्र के थलही निवासी कन्हैया को पकड़ लिया। इस दौरान भाग रहे तस्करों ने अपने समर्थकों के साथ हमला कर दिया और हाथापाई करने लगे।


Find Us on Facebook

Trending News