लॉक डाउन की घोषणा के बाद दिल्ली में शराब दुकानों पर उमड़ी लोगों की भीड़, पढ़िए पूरी खबर

लॉक डाउन की घोषणा के बाद दिल्ली में शराब दुकानों पर उमड़ी लोगों की भीड़, पढ़िए पूरी खबर

NEW DELHI : देश भर में कोरोना की स्थिति भयावह होती जा रही है. आये दिन दो लाख से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच जहाँ कई राज्यों में कोरोना गाइडलाइन जारी किये गए हैं. वहीँ राजस्थान में 14 दिन और दिल्ली में 7 दिनों के लिए लॉक डाउन की घोषणा कर दी गयी है. आगामी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन के एलान के बाद शहर की शराब की दुकानों पर भारी भीड़ देखी जा रही है. दक्षिण दिल्ली के लाजपतनगर, ग्रेटर कैलाश, नेहरू प्लेस के साथ पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर, शकरपुर आदि इलाकों में शराब की दुकानों पर भारी भीड़ है. यह भीड़ पूरी दिल्ली में है, वहीं, शराब के दुकानदार भी लाइन में लगे लोगों से शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करवाने में असमर्थ हैं. 

बताते चलें की बुधवार को रामनवमी के चलते दिल्ली में ड्राइ डे है और फिर लॉकडाउन के कारण शराब की दुकानें बंद रहेंगीं. ऐसे में सोमवार दोपहर में जैसे ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन का एलान किया तो दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर जगह-जगह लंबी कतारें दिखीं. 

दिल्ली के लाजपतनगर, लक्ष्मी नगर, जहांगीरपुरी समेत तमाम इलाकों में शराब की दुकानों बेतहाशा भीड़ जुटी हुई है. इस दौरान लाइन में लगने वाले शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते नजर आए. बताते चलें की पिछले साल लॉक डाउन के दौरान भी दिल्ली में शराब की दूकान पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी थी. जिसके लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा था. इस बार भी लोग शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ उमड़ गयी. 

दिल्ली से धीरज कुमार सिंह की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News