जिस गोदाम में रखी जाती थी शराब की खेप, अब वहां सरकार ने बना दिया थाना

जिस गोदाम में रखी जाती थी शराब की खेप, अब वहां सरकार ने बना दिया थाना

पटना. शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने जिस गोदाम को सील किया था, अब उस जगह पर सरकार ने बायपास थाना शुरू कर दिया है। वहां पुलिसकर्मी भी तैनात हाे गए हैं। साथ ही उसे गेट पर थाने का बाेर्ड और सरकारी माेबाइल नंबर भी लिख दिया गया है। बताया गया कि इस गोदाम से दो करोड़ की शराब जब्त की गई थी

 इससे पहले भी पटना में जिस भवन में शराब बरामद हुई थी, वहां स्कूल खुले थे। दरअसल 31 जनवरी काे मद्य निषेध विभाग की टीम ने इसी थाने से सटे इस गाेदाम से शराब की बड़ी खेप बरामद की थी। शराब बरामद हाेने के बाद वहां के थानेदार काे पुलिस मुख्यालय ने निलंबित कर दिया था।

बायपास थाने को भी मिल गया अपना भवन

गाेदाम में शराब बरामद हाेने के बाद प्रशासन माथापच्ची कर रहा था कि इसमें क्या बने। बाइपास थाने का अपना भवन नहीं था। जहां थाना चल रहा था वहां जगह की कमी थी। जवानाें के रहने की जगह भी नहीं थी। इसकाे देखते हुए प्रशासन ने इस गाेदाम में थाना खाेलने का फैसला ले लिया। थाने के मालखाने में रखे सामान काे इस नए थाना परिसर में लाकर रख दिया गया है। देखभाल के लिए जवानाें की तैनाती कर दी गई है। जल्द ही पूरा थाना इसमें शिफ्ट कर जाएगा। यहां जवानाें के रहने के लिए बैरक भी हाेंगे।

बता दे कि बीते एक फरवरी को पटना सिटी के बाईपास थाना से महज 500 सौ मीटर की दूरी स्थित गोदाम से मद्य निषेध विभाग की टीम ने 2 करोड़ रुपये की शराब बरामद की थी। साथ ही गोदाम में 10 चक्का वाला 6 ट्रक और 4 चक्का वाला 3 पिकअप भान भी जब्त किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News