पुलिसिया कार्रवाई के बाद शराब कारोबारियों ने बदला पैंतरा, घर में शुरू किया शराब का उत्पादन

पुलिसिया कार्रवाई के बाद शराब कारोबारियों ने बदला पैंतरा, घर में शुरू किया शराब का उत्पादन

PATNA : मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में शराब माफ़ियाओं के खिलाफ पुलिस की छापेमारी अभियान निरंतर जारी है. इसके बाद भी दारू के धंधे पर रोक नहीं लग पा रही है. पुलिस की नजरों से बचने के लिए दारू माफिया नए नए तरीके आजमा रहे हैं, जिन्हें देखकर पुलिस भी हैरान हो जा रही है. लगातार छापेमारी और बरामदगी के बावजूद भी दारू माफिया दारू के धंधे में जमे हुए हैं. 

जब शराब माफ़ियाओं ने देखा कि पुलिस खेतों में रखे उपकरण और शराब को नष्ट कर रही है,तो उन्होंने शराब का निर्माण अब अपने अपने घरों में ही करना शुरू कर दिया. शराब माफ़ियाओं की इस करतूत की भनक जैसे ही मसौढ़ी पुलिस को लगी तो पुलिस ने तुरंत थाना क्षेत्र के जगपुरा गाँव में छापेमारी शुरू की. छापेमारी दस्ते का नेतृत्व मसौढ़ी थाना के विधि व्यवस्था प्रभारी रंजन रजक खुद कर रहे थे. 

इस छापेमारी के दौरान गाँव के करीब दर्जनों घरों में छापेमारी कर सैकड़ों लीटर देसी शराब को नष्ट किया गया. साथ ही कई उपकरण और 40 लीटर देसी महुआ शराब को भी जप्त किया गया. पूरे प्रकरण में पुलिस ने जगपुरा गाँव के करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मध निषेध कानून के तहत मामला दर्ज किया है. सूचना मिलने तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हडकंप मच गया है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट...


  

Find Us on Facebook

Trending News