शराब के नशे में चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार जब्त

शराब के नशे में चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार जब्त

LAKHISARAI : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लखीसराय विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता के तहत आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में बड़हिया पुलिस वारंटियों की गिरफ्तारी, अवैध शराब, हथियार बरामदगी के लिए अभियान चला रही है. 

इस दौरान बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने बाईपास पथ में बंगाल नंबर डब्लू एफ 13 25एफ8062 को जांच के लिए रोका. उन्होंने कार पर सवार चार लोगों को शराब के नशे मे धुत्त पाया. साथ ही वाहन से आधा बोतल अफसर चॉइस बरामद किया. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया. जिनमें रामधारी मुखिया के पुत्र चंदन मुखिया, बहादुर मुखिया के पुत्र हरेराम मुखिया, सातो मुखिया के पुत्र श्रवण मुखिया, लक्ष्मी सिंह के पुत्र सह चालक चंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

बताया जा रहा है की सभी कोलकाता से समस्तीपुर एवं दरभंगा जा रहे थे. चारों को रेफ़रल अस्पताल में मेडिकल जांच करा कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया. 

थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने बताया बाईपास में गश्ती दल ने जांच में कार में सवार चारों व्यक्ति को शराब के नशे में पाया. कार से आधा बोतल शराब भी बरामद किया गया.  जिसको लेकर कार को भी जब्त कर लिया गया है. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News