बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन्मदिन के बहाने युवक ने किया शराब पार्टी का आयोजन, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

जन्मदिन के बहाने युवक ने किया शराब पार्टी का आयोजन, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले में बर्थडे पार्टी में शराब और हुक्का पीने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था. इस वायरल वीडियो के आधार पर नालंदा पुलिस की ओर से कार्रवाई की गयी है. इस मामले को लेकर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी के निर्देश पर लहेरी थाना पुलिस ने कार्रवाई की है. 

गिरफ्तार युवकों मेें बिंद के सतकपुर गांव निवासी स्व. मिथिलेश प्रसाद का पुत्र विश्वजीत कुमार व दो अन्य शामिल है. जबकि बताया जा रहा है की पार्टी में कुल 11 लोग शामिल थे. पुलिस फरार 8 युवाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. इस मामले को लेकर लहेरी थानाध्यक्ष बिरेंद्र यादव ने बताया कि 12 जनवरी को विश्वजीत का जन्मदिन था. 

अपने दोस्तों के साथ उसने गांधी मैदान के समीप एक होटल में पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी में शराब और हुक्का का सेवन युवकों के द्वारा किया गया था. वहीँ शराब की बोतल के साथ युवकों ने ठुमके भी लगाए थे. जिसका नईसराय निवासी युवक ने पार्टी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वरीय अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आदेश दिया.  पार्टी में कुल 11 लोग शामिल थे. फरार युवकों की तलाश में पुलिस जुटी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News