शराब नष्ट करने के दौरान हुआ धमाका, तीन पुलिसकर्मी हुए गंभीर रूप से घायल

शराब नष्ट करने के दौरान हुआ धमाका, तीन पुलिसकर्मी हुए गंभीर रूप से घायल

बेतिया। बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जंहा उत्पाद विभाग के डीपो में कल देर शाम शराब विनष्टीकरण के दौरान जोरदार धमाका हुआ है। उत्तरवारी पोखरा स्थित विभाग के डीपो में देर शाम जोरदार विस्फोट हुआ जिसके बाद शराब में आग लग गया जिसमें तीन पुलिस के जवान सहित चार लोग बुरी तरह झुलस गए।गंभीर रूप से घायल सभी को ईलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना कालीबाग ओपी क्षेत्र की हैं। जहां जब्त शराब को उत्पाद विभाग द्वारा नष्ट किया जा रहा था।  इसी दौरान एक ड्राम में रखे गए शराब में अचानक विस्फोट हो गया जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहीं विस्फोट के बाद शराब में आग लगा वहीं विस्फोट में वहां मौजुद तीन पुलिस के जवान व एक मजदूर झुलस गए।आग लगने के बाद किसी तरह आग को बुझाया गया वहीं घायलो को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया हैं।

बताया जा रहा है कि घायल जवान में दो लौरिया थाना का सिपाही भी शामिल हैं जो जब्त शराब लेकर विनष्ट करवाने के लिए उत्पाद विभाग के डीपो पर पहुंचा था।बहरहाल स्थानिए पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम घायलो का इलाज करवाने में जुट गई हैं। वहीं विस्फोट में घायल पुलिस जवानो का हाल जानने के लिए एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे जंहा उन्होने घायल पुलिस जवानो से घटना की पुरी जानकारी ली। वहीं एसपी के साथ उत्पाद अधीक्षक लालअजय कुमार सुमन व एसडीपीओ सदर मुकूल परिमल पांडेय भी मौजूद थे। सभी घायलों को बेहतर इलाज का एसपी ने निर्देश दिया है और पूरे मामले की छानबीन करने का भी निर्देश जारी किया हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News