पटना में सीएम नीतीश से मिले शरद यादव व सीताराम येचुरी, 'मिशन 2024' की रणनीति पर हुई चर्चा!

पटना में सीएम नीतीश से मिले शरद यादव व सीताराम येचुरी, 'मिशन 2024' की रणनीति पर हुई चर्चा!

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव और सीपीआई(एम) के महासचिव सीताराम येचुरी मिले हैं। दोनों नेताओं ने सीएम से अलग-अलग मुलाकात की है। सीएम नीतीश ने 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता की बात कह चुके हैं। इस कड़ी में उन्होंने दिल्ली में कई विपक्ष के नेताओं से मुलाकात की थी। इस कड़ी में उन्होंने दिल्ली में ही शरद यादव और सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी।

पूर्व सांसद और राजद नेता शरद यादव तीन साल बाद कल ही पटना पहुंचे हैं। यहां पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था। कल ही बताया जा रहा था कि सीएम नीतीश से शरद यादव की मुलाकात होगी, लेकिन कल नहीं हो सका। आज शरद यादव राजद की राज्य कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल हुए। इसके बाद मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर उन्होंने सीएम से मुलाकात की।

पटना में शरद यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कार्यकर्ताओं के विशेष आग्रह पर मैं पटना आया हूं। कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं कि अभी भी वो हमें इतना पसंद करते हैं और हमारे विचार से प्रभावित हैं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जो सरकार है, वो गरीबों के हित में काम नहीं कर रही है। विपक्षी एकता जरूरी है, ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम सब को एक होना होगा, जिसकी शुरुआत हो चुकी है। हमें उम्मीद है, सब ठीक होगा।


Find Us on Facebook

Trending News