कांग्रेस में शामिल होते ही पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा को थमाया टिकट, पटना साहिब में बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से मुकाबला

कांग्रेस में शामिल होते ही पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा को थमाया टिकट, पटना साहिब में बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से मुकाबला

PATNA : बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद ही कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से उम्मीदवार बना दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने प्रेस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी। भाजपा ने इस सीट से केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है। अब पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा का मुकाबला रविशंकर प्रसाद से होगा। 

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेतृत्व के साथ लंबे समय से खफा चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस की ओर से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल मौजूद थे।

इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी में उन्होंने लोक शाही को धीरे-धीरे तानाशाही में परिवर्तित होते देखा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मौजूदा बीजेपी नेतृत्व ने यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे कद्दावर शख्सियतों को निपटा दिया गया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में इस वक्त तानाशाही सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि ये वन मैन शो और टू मैन आर्मी की सरकार है। शत्रु ने कहा कि केंद्र के मंत्रियों को अपना सचिव रखने की इजाजत रखने की नहीं थी।

Find Us on Facebook

Trending News