बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ताधारी पार्टी के नेता शव पर चुनाव जीतना चाहते हैं - ललित किशोर सिंह

सत्ताधारी पार्टी के नेता शव पर चुनाव जीतना चाहते हैं - ललित किशोर सिंह

PATNA : जनता दल (सेक्यूलर) के प्रदेश के वरीय उपाध्यक्ष और चुनाव समन्वय अभियान समिति के प्रमुख ललित मोहन सिंह ने कहा कि बाढ़ और कोरोना के कारण बिहार के लोग परेशान है और सत्तधारी पार्टी के नेता शव पर चुनाव जीतना चाहते हैं.

सिंह ने कहा कि पार्टी इस चुनाव में तीसरे मोर्चा बनाने को लेकर प्रयासरत है, क्योंकि बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को यहां के लोगों से चिंता नहीं है. उन्हें केवल वोटबैंक के आधार पर चुनाव जीतने से है.


उन्होंने कहा कि बिहार में संसाधनों की कमी नहीं है. लेकिन किसी भी सरकार ने बिहार के विकास के बारे में नहीं सोचा. किसी सरकार ने बिहार को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश नहीं की. पहले जो कुछ कारखाने थे. वो भी बंद करवा दिए गए. बिहार अकेले पूरे देश के मछली की मांग को पूरा कर सकता है.

उन्होंने कहा कि किसान, छात्र, व्यवसायी सभी लोग परेशान हैं. लेकिन ना सरकार उनके विषय में चिंता कर रही है और ना ही पूर्ववर्ती सरकारों ने उनकी चिंता की. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों की सभी समस्याओं का हल अब तीसरा मोर्चा ही कर सकता है. उन्होंने अन्य दलों से भी मोर्चा में शामिल होने और मोर्चा बनाने को लेकर आगे आने की अपील की.

Suggested News