बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के चक्कर में पति से तोड़ा नाता,अब 6 साल तक यौन शोषण करने के बाद ब्वायफ्रेंड ने भी छोड़ा तो...

प्रेमी के चक्कर में पति से तोड़ा नाता,अब 6 साल तक यौन शोषण करने के बाद ब्वायफ्रेंड ने भी छोड़ा तो...

मुजफ्फरपुर में शादी के महज 2 महीने के बाद ही अपने पति और पति के प्यार को ठुकरा कर अपने प्रेमी से नाता जोड़ने वाली एक महिला का साथ  कथित प्रेमी ने छोड़ दिया है. पति को लात मार कर  6 साल पहले प्रेमी के पास पहुंची तो लगा था सब कुछ मिल गया लेकिन छह तक यौन शोषण करने के बाद प्रेमी ने ठुकराया तो अब  न्याय के लिए पुलिस के पास पहुंची है और पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन औराई थाना के पुलिस को सौपा है.

 आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के ससौली गांव की है जहा की रहने वाली मोहम्मद फूल की पुत्री सावरीन प्रवीन की का अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच सावरीन प्रवीन की शादी परीजनो के द्वारा कर दी गई वावजूद दोनो का प्रेम संबंध चलता रहा जिसके कारण शादी के महज दो महीनों बाद ही सावरीन प्रवीन ने अपने पति और पति के प्यार को ठुकरा कर प्रेमी के साथ आ गई. कई बार सावरीन प्रवीन के परिजनों ने पहले पति के पास भेजने की कोशिश की  लेकीन महिला अपने प्रेमी का साथ छोड़ने को तैयार नहीं थीं और इसी कारण सावरीन प्रवीन का संबंध पहले पति से टूट गया जिसके बाद महिला अपने कथित प्रेमी के साथ रहने लगी अब 6 साल तक यौन शोषण करने के बाद कथित प्रेमी ने भी उक्त महिला से मुंह मोड़ लिया है जिसके बाद महिला अपने कथित प्रेमी के उपर प्रथमिकी दर्ज़ करने के लिए आवेदन औराई थाने की पुलिस को दी है .

वही महिला द्वारा दिए गए आवेदन में महिला ने अपने ही गांव के स्वर्गीय हीरा कुरैशी के पुत्र एकलाक कुरैशी पर कई संगीन आरोप लगाया है वही औराई थाने की पुलिस को दिए गए आवेदन में महिला ने बताया है कि गांव के स्वर्गीय हीरा कुरैशी के पुत्र एकलाक कुरैशी ने 26 दिसंबर 2023 को सुबह 3 बजे शादी का झांसा देकर महिला को घर से भगाकर ले गया और शादी करने और साथ रखने का झांसा देकर मेरे साथ 6 सालों तक यौन शोषण करता रहा. इस दौरान मैं कई बार गर्भवती हुई लेकिन मेरा अबॉर्शन करवा दिया जाता था वही जब जब उसको निकाह के लिए कहा जाता वह अक्सर कहता था कि मैं कभी धोखा नहीं दूंगा और शादी की बात को टाल देता था.

 वही जब उसपर निकाह करने के लिए दवाब बनाया गया तो वह मुझे धमकी देते हुए गाली गारौज करने लगा और अब मारपीट कर घर से निकाल दिया है साथ ही कई और संगीन आरोप महिला ने अपने कथित प्रेमी पर लगाया है अब देखना होगा कि जिस प्यार के लिए महिला ने शादी के पवित्र रिश्ते को तोड़ अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ आई और अपने पति को दर्द दिया क्या उसी दर्द की सजा अब इस महिला को भुगतना पड़ रहा है

Suggested News