शहनाज और सिद्धार्थ हुए आमने- सामने, गाने पर बवाल

शहनाज और सिद्धार्थ हुए आमने- सामने, गाने पर बवाल

DESK : बिग बॉस 13 से पॉपुलर हुए शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी यानि 'स‍िडनाज' इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. दरअसल शहनाज गिल का नया गाना 'कुर्ता पजामा'  रिलीज हो गया है.  इस गाने में शहनाज़ मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़  के साथ नजर आ रही हैं और कुछ देर पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर सब का ध्‍यान अपनी तरफ खींच भी ल‍िया है. लेकिन ये गाना शहनाज के 'खास दोस्‍त' और ब‍िग बॉस 13 के व‍िनर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला  को पसंद नहीं आई.  स‍िद्धार्थ ने शहनाज के इस गाने को 'बकवास' कह द‍िया है.

शहनाज ग‍िल और टोनी कक्‍कड़ का ये गाना कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है. गाने में शहनाज ग‍िल टोनी के साथ रोमांटिक अंदाज में द‍िख रही हैं. शहनाज के इस नए गाने पर स‍िद्धार्थ ने ट्वीट किया, 'कुर्ता पजामा काला काला काला काला काला काला.. क्‍या बकवास गाना है, मुंह पे चढ़ गया साला साला साला साला... 'शहनाज के गाने के लिए स‍िद्धार्थ के इस द‍िलचस्‍प ट्वीट ने 'स‍िडनाज' के फैंस को काफी एक्‍साइटेड कर दिया है. कई लोग स‍िद्धार्थ के ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं

गाने को देखकर शहनाज गिल के फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री दोनों के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कुर्ता पजामा सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग और ब्लैक ड्रेस में उनका अंदाज देखने लायक है. गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है और लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग के तौर पर उतारा गया है. गाने के लीरिक्स और म्यूजिक दोनों ही टोनी ककक्ड़ ने दिए हैं और इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है. 




Find Us on Facebook

Trending News