शहाबुद्दीन के घर गूंजेगी शहनाईः बहन हेरा के बाद ओसामा के निकाह की तिथि मुकर्रर, पसंद पर पहले ही लग चुकी है दिवंगत सांसद की मुहर

शहाबुद्दीन के घर गूंजेगी शहनाईः बहन हेरा के बाद ओसामा के निकाह की तिथि मुकर्रर, पसंद पर पहले ही लग चुकी है दिवंगत सांसद की मुहर

SIWAN: दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन अपने पूरे जीवनकाल सहित निधन के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल खबर यह है कि शहाबुद्दीन के घर 2 महीने बाद शादी की शहनाई गूंजने वाली है। बेटी हेरा शहाब की निकाह की तारीख पहले ही तय की जा चुकी है। अब बेटे ओसामा शहाब की निकाह की तारीख भी मुकर्रर हो गई है। 16 अक्टूबर को ओसामा का निकाह आयशा से होने जा रहा है।

सीवान की मूल निवासी हैं शहाबुद्दीन की बहू

ओसामा की बेगम भी सीवान के ही जीरादेई के चांद पाली की रहने वाली है। वो दिवंगत सांसद के रिश्‍तेदार आफताब आलम की पुत्री हैं। आफताब आलम दुबई के एक बैंक में मैनेजर हैं। डॉ. आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आयशा को शहाबुद्दीन ने ही बहू के रूप में पसंद किया था। पिता की पसंद की लड़की से ही ओसामा शहाब का निकाह होने जा रहा है।

हेरा शहाब का निकाह भी उसी माह होगा

बेटी हेरा शहाब का निकाह भी एक माह पूर्व ही मोतिहारी के प्रतिष्ठित किसान सैयद इफ्तखार खान के वे पुत्र से तय हुआ है। हेरा शहाब के शौहर शादमान ने भी डाक्‍टर हैं। उन्होंने भी एमबीबीएस की पढाई की है। हेरा और शादमान दोनों ने लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। शादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद इलाके के पुराने रईस हैं। हेरा और शादमान का 16 अक्टूबर को निकाह तय है।

बहुत पहले ही तय कर दिया गया था रिश्ता

मिली जानकारी के अनुसार ओसामा शहाब और मो. आफताब की पुत्री आयशा की शादी दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन ने बहुत पहले ही तय कर दी थी। बताया जाता है कि 13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का निकाह होगा और 16 अक्टूबर को जिस दिन उनकी बहन हेरा शहाब का निकाह होगा उसी दिन ओसामा शहाब का वलीमा यानी रिसेप्शन होगा।

Find Us on Facebook

Trending News