बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा 2019 में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित

शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा 2019 में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित

Bhagalpur: शिखर करियर इंस्टीट्यूट की ओर से बिहार के मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित और सम्मानित करने के लिए शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा 2019 का आयोजन किया गया था. शेखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा 2019 आयोजन 1 दिसंबर 2019 को बिहार के सभी जिलों जिसमें गया बक्सर मोतिहारी वैशाली मुजफ्फरपुर बेगूसराय आदि शामिल रहे सफलतापूर्वक संपन्न हुआ.  आज भागलपुर में आयोजित सेमिनार में मुंगेर, बांका, शेखपुरा, जमुई, लखीसराय, बेगूसराय, खगड़िया के साथ साथ भागलपुर जिले के सफल 550 छात्रों को मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया.

गौरतलब है कि पूरे बिहार में 25000 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी. परीक्षा में सफल 400 छात्रों को आशीर्वाद पैलेस स्टेशन रोड रामराज्य मोड़ सिवान में आयोजित सेमिनार में मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. चार टैब वितरित किए गए. जबकि 5 छात्रों को कलाई घड़ी और 60 से ज्यादा छात्रों को बैग और छात्रवृत्ति दी गई.  

साथ ही सेमिनार में शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया. सभी छात्रों को प्रमाण पत्र दिया गया. संस्थान के एमडी इंजीनियर अभिषेक झा, शैक्षणिक निदेशक संतोष कुमार, एसोसिएट निदेशक इंजीनियर आशुतोष कुमार झा. कुमार अंशुमान, रौनक वत्स ने सेमिनार को संबोधित किया. वहीँ संजीव सिन्हा ने धन्यवाद ज्ञापन दिया. कार्यक्रम के दौरान कई दूसरे लोग भी मौजूद रहे. 

इस मौके पर शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के एमडी ने कहा की यह बिहार की एकमात्र ऐसी संस्था है जो सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराता है. शिखर करियर इंस्टीच्युट में सभी शिक्षक मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करवाने में विशेषज्ञ एवं अनुभवी है. इनके द्वारा पढ़ाए गए सैकड़ों विद्यार्थी देश के विभिन्न प्रतिष्ठित सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज बीएचयू और एनएमसीएच में पढाई कर रहे हैं.  

Suggested News