बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना में अपराधियों ने पुलिस को दिखाया ठेंगा, दिनदहाड़े शिक्षक से छीने 5 लाख रूपये

BIG BREAKING : पटना में अपराधियों ने पुलिस को दिखाया ठेंगा, दिनदहाड़े शिक्षक से छीने 5 लाख रूपये

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से आ रही है। जहां अपराधी 5 लाख रुपये छीन कर फरार हो गए हैं। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां नौबतपुर-शिवाला मेन रोड पर तिवारीचक गांव के पास अपराधियों ने एक प्राइवेट टीचर को अपना निशाना बनाया है। बाइक सवार दो अपराधी 5 लाख रुपए झपटटा मारकर छीन लिए और भागने में सफल रहे। बाइक सवार अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया। 

इस घटना से खासकर व्यवसायिक वर्ग के लोगों में खौफ का माहौल है। मिली जानकारी के मुताबिक नौबतपुर के स्नेही टोला के राज भूषण पांडे को अपराधियों ने निशाना बनाया है। राज भूषण पांडे ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक नगवां शाखा से 5 लाख रुपया की निकासी की थी। रूपए झोले में रखकर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। 

घटना के बाद टीचर राज भूषण पांडे ने फ़ौरन पुलिस को घटना की सूचना दी।वारदात की सूचना मिलते ही नौबतपुर थाने के पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 



Suggested News