शिवानंद तिवारी को पार्टी से निकाले राजद,कांग्रेस को बिना पतवार वाली नाव बताने पर बिफरे कांग्रेसी

शिवानंद तिवारी को पार्टी से निकाले राजद,कांग्रेस को बिना पतवार वाली नाव बताने पर बिफरे कांग्रेसी

PATNA : कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने राजद नेता शिवानंद तिवारी द्वारा कांग्रेस पार्टी और पार्टी नेतृत्व के संबंध में दिए गए अनर्गल बयानबाजी को घोर अनुचित तथा उकसाने वाला बताते हुए राजद नेतृत्व से इस संबंध में शिवानन्द तिवारी के विरुद्ध तत्काल कार्यवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि तिवारी जैसे नेता जो हैं तो राजद में लेकिन कांग्रेस पार्टी को लेकर भाजपाइयों की भाषा मे बार बार ऐसे बयान देते हैं जो सहयोगी दल से अपेक्षा नही की जाती है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को ऐसे बयान अस्वीकार हैं तथा हमारे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से अपेक्षा है की वे भाजपा की भाषा बोलने वाले शिवानंद तिवारी को राजद से निकाल बाहर करें।उन्होंने कहा कि तिवारी कांग्रेस विरोधी मानसिकता से ग्रसित व्यक्ति हैं और पहले भी कई बार कांग्रेस नेतृत्व के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी की है लेकिन अब समय आ गया है कि राजद नेतृत्व  तिवारी के विरुद्ध कार्यवाई करे।

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि काँग्रेस को अनर्गल सुझाव देने वाले शिवानंद तिवारी भाजपा में जाने की जुगाड़ में ऐसा बयान दे रहे हैं. क्योंकि भाजपा में जाने वाले अक्सर ऐसा करते देखे गए हैं।

उन्होंने बताया कि तिवारी के अनर्गल बयानबाजी को लेकर कांग्रेस के अंदर भी बहुत सारे लोगों की नाराजगी बढ़ रही है कि भला कोई सहयोगी दल से जुड़ा नेता इस तरह की बयानबाजी कैसे कर सकता है। तेजस्वी यादव द्वारा ऐसे मामले पर क्या कदम उठाए जाते हैं उसको देखना है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News