"कर्जा न कबो माई बाबू के भराई हो" गीत गाकर सुर्ख़ियों में आई बक्सर की शिवानी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

"कर्जा न कबो माई बाबू के भराई हो" गीत गाकर सुर्ख़ियों में आई बक्सर की शिवानी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

BUXAR : पिछले दिनों मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के एक कॉलेज की छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। जिसमें कलेक्टर के ज्ञापन लेने नहीं आने से गुस्साई छात्रा ने प्रशासन को जमकर खरी-खरी सुनाया था। वीडियो में लड़की बोल रही थी कि आप नहीं आ सकते तो हमको कलेक्टर बना दो। हम सबकी मांग पूरी कर देंगे, आदिवासी बच्चे दूर-दूर से आएं हैं। आपके पास ज्ञापन लेने का समय भी नहीं है। वीडियो में छात्र बोल रही थी सरकार किसके लिए बनी है। दरअससल वायरल वीडियो में दिखने वाली छात्रा निर्मला चौहान आदिवासी परिवार से है। निर्मला आलिराजपुर जिले के खंडाला खुशाल गांव की रहने वाली है। आवास भत्ता, छात्रवृत्ति और बस किराये में छूट को लेकर कॉलेज के छात्रों ने कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन किया था। जिसमें निर्मला चौहान भी शामिल थी। चंद्रशेखर आजाद आदर्श महाविद्यालय एवं गर्ल्स डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले लगभग 400 विद्यार्थियों ने विभिन्न समस्याओं के लिए कलेक्टोरेट का घेराव किया था। प्रदर्शन में शामिल अधिकतर छात्राएं थी। 

अब ऐसा ही एक वीडियो बक्सर जिले में सामने आया है। जहाँ एक छात्रा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल में लड़की ने गीत गाकर सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो को कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जो भी इसे देख रहा है। बिना कमेन्ट या शेयर किये नहीं रह रहा है। बताया जा रहा है की यहवीडियोबिहार के बक्सर जिले के भटवलिया मध्य विद्यालय की एक छात्रा का है। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली यह छात्रा स्कूल में अपने साथियों के बीच हाथ में माइक लिए यह गाना गा रही है। 

इस बच्ची की आवाज में ऐसी खनक है कि आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। छात्रा का नाम शिवानी है और वह सातवीं कक्षा में पढ़ती है। हालांकि वायरल वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है। लेकिन अचानक से वीडियो वायरल होने से शिवानी काफी सुर्खियों में आ गई है। शिवानी की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई है कि अब लोग उसे अपने यहां आयोजित कार्यक्रमों में गाना गाने के लिए भी बुला रहे हैं। इस गीत में शिवानी गा रही है की “कर्जा न कबो माई बाबू के भराई हो।”जिसे सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।





Find Us on Facebook

Trending News