जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की हत्या मामले में लाइनर गिरफ्तार, गांव का ही निकला लाइनर

जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की हत्या मामले में लाइनर गिरफ्तार,  गांव का ही निकला लाइनर

शिवहर... जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की हत्या मामले में लाइनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी शिवहर के एसपी संतोष कुमार ने दी है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार लाइनर की पहचान उनके ही गांव के ग्रामीण रामप्रवेश राय के रूप में की गई है। संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा बताया गया है कि नारायण सिंह के साथ इनकी पुरानी रंजिश चल रही थी। पूर्व में इनके चाचा की हत्या नारायण सिंह के द्वारा की गई थी। इन्हें उनके द्वारा एक हत्याकांड में झूठा फंसाया गया। इन्हीं सब रंजिश एवं कई वर्षों से चल रहे दुश्मनी को लेकर उससे बदला लेना चाहते थे। 

इसी क्रम में ये विकास उर्फ कालिया एवं उनके सहयोगियों के संपर्क में आए। ये नारायण सिंह की गतिविधियों की सूचना विकास झा उर्फ कालिया के गिरोह के शूटर एवं सहयोगियों को उपलब्ध कराते थे। इसी दौरान 24 अक्टूबर को नारायण सिंह के चुनाव प्रचार के लिए ग्राम हथिसार में आने की सूचना दिए जहां विकास उर्फ कालिया के शूटर एवं सहयोगीयो द्वारा गोली मारकर नारायण सिंह की हत्या कर दी गई। 

लाइनर रामप्रवेश राय के द्वारा लाइनर की भूमिका निभाने की बात स्वीकार की गई है। बहरहाल पुलिस रामप्रवेश को हिरासत में ले लिया है और आगे की प्रक्रिया जारी है। 


शिवहर से मनोज कुमार


Find Us on Facebook

Trending News