शिवहर सीट से दो बार के सिटिंग MLA को, रिकाॅर्ड मतों से करारी शिकस्त दी,, जानिए किसने किया कारनामा......

शिवहर सीट से दो बार के सिटिंग MLA को, रिकाॅर्ड मतों से करारी शिकस्त दी,, जानिए किसने किया कारनामा......

शिवहर... बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 नंवबर को आ गया। जहां एक ओर सभी प्रत्याशी मंगलवार की सुबह से अपने परिणाम का इंतजार कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर इन सबसे इतर एक प्रत्याशी ऐसा भी था जो बिना किसी तनाव चुनाव परिणाम की परवाह न कर बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। जी हां हम बात कर रहे हैं शिवहर के राजद प्रत्याशी के जीत की। इस जीत में राजद प्रत्याशी ने दो रिकाॅर्ड को अपने नाम किया। उत्तर बिहार में हॉट सीट माने जाने वाली शिवहर विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद बाहुबली आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने काफी अंतर से चुनाव जीत लिया है। राजद प्रत्याशी चेतन आनंद ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी जदयू के मोहम्मद सरफुद्दीन को 36 हजार से अधिक वोटों के अंतराल से हराया है। राजद प्रत्याशी चेतन आनंद लगातार सभी राउंड में अपनी बढ़त कायम रखी। 

इस तरह बनाए दो रिकार्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार चुनाव 2020 में सबसे कम उम्र में चेतन आनंद विधायक बनने में सफलता हासिल की, जहां उनकी उम्र महज वर्तमान में 29 साल बताई गई है तो दूसरा रिकाॅर्ड सबसे अधिक मतों से जीत का। दो बार के विधायक को 36 हजार के अंतराल से हराकर इस विधानसभा सीट पर सबसे अधिक मतों से हराने का कारनाम भी किया। 

दो बार के विधायक को दी करारी शिकस्त

बताया जाता है कि शिवहर विधानसभा क्षेत्र में आज तक किसी भी प्रत्याशी ने 36 हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल नहीं की थी। इस तरह से दो-दो रिकॉर्ड कायम बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र ने किया है। सुबह से लगातार दो बार विधायक रह चुके मोहम्मद सरफुद्दीन को चेतन आनंद ने अपने पहले ही चुनाव में करारी शिकस्त दी है। इससे पूर्व चेतन आनंद ने कभी भी किसी पद के लिए चुनाव नहीं लड़ा था।  

कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

चेतन आनंद की जीत पर राजद कार्यकर्ताओं में काफी खुशी का माहौल है और बाजे-गाजे के साथ पूरे शहर में लोग जश्न मना रहे हैं। गौरतलब है कि चेतन आनंद का कल एक वीडियो वायरल हुआ था जो बच्चों के साथ मतगणना की टेंशन छोड़कर क्रिकेट खेल रहे थे।


शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News