शिवसेना के सांसद संजय राउत को कुछ नहीं सुझ रहा, CBI जांच की मंजूरी पर साधी चुप्पी

शिवसेना के सांसद संजय राउत को कुछ नहीं सुझ रहा, CBI जांच की मंजूरी पर साधी चुप्पी

DESK: लंबे वक्त से सुशांत को इंसाफ देने के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी. आज जा कर उन सभी को राहत मिली जब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी. इस फैसले के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत के सुर बदल गए हैं.  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहां कानून सबसे ऊपर है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राजनीति करना ठीक नहीं है. सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में अपना फैसला दिया है और पूरी जानकारी जब हमारे पास आएगी तो सरकार की तरफ से प्रवक्ता इस मामले में बात करेगा। वह कई सवालों पर चुप्पी साध गए.

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहां कानून का राज है. यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है. यहां पुलिस और यहां के शासन के लिए कानून से ऊपर कोई व्यक्ति नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया उस पर सरकार के कानून के जानकार बात करेंगे. 'मेरे लिए इस पर बात करना ठीक नहीं'

सुशांत मामले पर खुलकर बोलने वाले संजय राउत ने अब चुप्पी साध ली है. यह वही संजय राउत है जिन्होंने सुशांत के पूर परिवार पर हमला बोला था. रिया के बचाव में अक्सर सीबीआई जांच की मांग को खारिज करते रहे. यही नहीं इन्होंने सुशांत के पिता की दूसरी शादी की बात कही थी और कहा था कि सुशांत के रिश्ते उसके पिता और परिवार के साथ अच्छे नहीं थे. 

हलांकि संजय राउत ने यह जरुर कहा कि सुशांत सिंह के मामले में पहले दिन से राजनीति चल रही है. अब राजनीति बंद होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर फैसला लिया है तो सरकार फैसले का आदेश पढ़ने के बाद फैसला करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News