बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्करी का गांजा पकड़कर छोड़नेवाले थानाध्यक्ष हुए निलंबित, वाहन मालिक से की थी मोटी डील

तस्करी का गांजा पकड़कर छोड़नेवाले थानाध्यक्ष हुए निलंबित, वाहन मालिक से की थी मोटी डील

AURANGABAD  :- औरंगाबाद  जिले के   मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार को पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने सस्पेंड कर दिया है।। उनपर आरोप था कि मदनपुर थाना में तस्करी का गांजा पकड़कर थाने से छोड़ दिया गया था। एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने यह बड़ी कार्रवाई की है। एसपी के इस कार्रवाई से पुलिस महकमे  में हड़कंप मच गया है। निलंबित थानेदार संजय कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस अधिकारी थानाध्यक्ष के गंभीर आरोप के पूरे मामले का सच बताने को तैयार नहीं है। 

इस कार्रवाई को लेकर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने बताया कि गांजा बरामदी से जुड़े मामले में  शिकायत मिली थी। जिसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर कार्रवाई की गई है। वहीं एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा  ने बताया कि गलत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। चाहे पुलिस के ही लोग हो।


एनएच से पकड़ा गया था गांजा की खेप, समझौता कर थानाध्यक्ष ने छोड़ दिया था

सूत्रों से जानकारी मिली कि  थानाध्यक्ष संजय कुमार द्वारा हाइवे से गांजा पकड़ा गया था साथ मे रहे तस्कर को थाना भी ले जाया गया, मगर बाद में तस्कर,थानेदार और वाहन मालिक के बीच मोटी डील की समझौता कर उसे छोड़ दिया गया। लेकिन छापेमारी अभियान में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों  को पैसा नहीं दिया था। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दे दी थी।  

जिसके बाद एसपी ने मामले की जांच करने का निर्देश  एसडीपीओ गौतम शरण ओमी को दिया। जांच में मामला सही पाया गया और पुलिस कप्तान ने थानाध्यक्ष  संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया।

Suggested News