बिहार की लड़की ने गुजरात में कर ली आत्महत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बिहार की लड़की ने गुजरात में कर ली आत्महत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

DESK: बिहार की रहने वाली एक लड़की ने गुजरात के सूरत जिले में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या तब की जब उसके परिवार वाले बिहार जाने की तैयारी में लगे थे। जब पूरा परिवार घर आने की तैयारी में जुटा था उसी दौरान सूरत के तिरुपति नगर में अपने परिवार के साथ रह रहे  लड़की फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जब लड़की के शव को देखा तो उनके होश उड़ गए।

गांव आने से पहले लड़की ने उठाया आत्मघाती कदम

बता दें कि बिहार के छपरा का एक परिवार सूरत के तिरुपति नगर में रहता था ।बताया जा रहा है कि जब रविवार के दिन पूरा परिवार बिहार आने की तैयारी में जुटा था उसी दौरान उस घर की 16 वर्षीय लड़की ने घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घरवालों ने जब फंदे से लटकता हुआ शव दिखा तो उनके होश उड़ गए। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। प्रारंभिक पूछताछ के बाद लड़की के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के द्वारा बार-बार पूछे जाने पर भी परिवार वाले यह नहीं बता पा रहे थे कि लड़की ने यह कदम क्यों उठाया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने सबके उड़ा दिए होश

लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब पुलिस के हाथ लगी तो सबके मानो होश उड़ गए। लड़की के द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने की पूरी कहानी बदल गई। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 16 वर्षीय लड़की के 2 माह के गर्भवती होने की पुष्टि हुई । पुलिस के द्वारा यह जानकारी परिवार वालों को दी गई। यह खबर जैसे ही परिवार वालों तक पहुंची तो परिवार वाले अवाक रह गए। इस मामले की जांच कर रहे सचिन थाने के जांच अधिकारी एमबी तड़वी ने बताया है कि अभी तक पुलिस इसको आत्महत्या मान कर चल रही थी ।लेकिन अब यह जांच की जा रही है कि आखिर लड़की ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया ।क्या इसके पीछे कोई पारिवारिक दबाव था या दुष्कर्म का मामला ।तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News