बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिनों में शूटर हों गिरफ्तार नहीं तो' निलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

दो दिनों में शूटर हों गिरफ्तार नहीं तो' निलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

PATNA :  पटना में निलेश मुखिया पर गोलीबारी के मामले को लेकर आक्रोश बढ़ाता जा रहा है. चार दिन पहले अपराधियों ने भाजपा और पार्षद पति नेता निलेश मुखिया पर गोलीबारी की थी, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. उनका अभी इलाज चल रहा है. है

निलेश मुखिया के गोलीबारी का मामला ठंडा नहीं हुआ है. निलेश मुखिया को गोली मारने वाले  अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. नीलेश मुखिया शूट आउट मामले में पटना पुलिस के हाथ खाली  के विरोध में उनकी पत्नी 22 बी पार्षद सुचित्रा सिंह सड़क पर उतरीं और  कहा कि फनके पति और भाजपा नेता नीलेश मुखिया पर जिस तरह अपराधियो द्वारा बैक टू बैक गोलियां से छलनी किया, जिनका हालात अभी भी नाजुक है।

 लेकिन  घटना के पांच दिन होने का बाद भी पटना पुलिस का हाथ खाली हैं.  मीडिया सामने निलेश की पत्नी  सुचित्रा सिंह पटना पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई और दो दिनों का अल्टीमेटम भी पटना पुलिस को दिया.सुचित्रा सिंह ने कहा कि दो दिनों के अंदर अपराधियो को पटना पुलिस ने शिकंजे में नहीं लिया तो लोग सड़क पर उतरने पर बाध्य होंगे.

 तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद निलेश मुखिया की पत्नी से मिले .प्रसाद ने कहा कि बिहार में अपराधियों का राज है,आए दिन आपराधिक घटनाए हो रही हैंलेकिन पुलिस प्रशसन पुछ भी नहीं कर पा रहा है.उन्होंने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि नीतीश बाबू आपका कौन सा राज है.सिर्फ देश में घूमेंगे और पटना में लोग मारे जा रहे हैं.

बता दें 31 जुलाई को पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में भाजपा नेता और पार्षद सुचित्रा सिंह के पति निलेश मुखिया को घर से ऑफिस जाने के दौरान दफ्तर के गेच के पास हीं अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गया है.

Suggested News