बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : श्राद्धकर्म में शामिल होने गए युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : श्राद्धकर्म में शामिल होने गए युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : नवीनगर थाना क्षेत्र के पाँती गांव में अपराधियों के द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान पोखराही  गांव निवासी पवन कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक शनिवार की शाम पाँती गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया हुआ था. जहां से वह अपने घर लौट आया था. लेकिन किसी कारणवश वह रात में पुनः पाती गांव चला गया. सुबह घर में उसे न पाकर  परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी.  

ग्रामीणों से सूचना मिली कि पाती गांव में किसी ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने उसके कनपटी में गोली मारी है. 

घटना की जानकारी देते हुए नवीनगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस कांड में जो लोग भी शामिल होंगे. वह किसी भी कीमत पर बख्से नहीं जाएंगे. घटना के बाद पाँती गांव  जहां दहशत का माहौल कायम है. वहीं पोखराही गांव में मातम पसरा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News