बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइना नेहवाल के लुक में श्रद्धा कपूर- किया बायोपिक ‘साइना’ का फर्स्ट लुक जारी

साइना नेहवाल के लुक में श्रद्धा कपूर- किया बायोपिक ‘साइना’ का फर्स्ट लुक जारी

N4N Desk: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर बनने वाली बायोपिक ‘साइना’ में बॉलिवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर उनका किरदार करते नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर नें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘साइना’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया है. श्रद्धा कपूर ‘साइना’ के फर्स्ट लुक में हाथ में बौडमिंटन लिए बिल्कुल साइना नेहवाल जैसी दिख रही हैं.


बायोपिक में साइना का किरदार करते श्रद्धा से कोई गलती न हो जाए इसलिए वो बैडमिंटन की बारीकियां सीखने में अपना काफी समय लगा रही हैं. इसके साथ ही श्रद्धा ओलिंपिक खेलों और विश्‍व बैडमिंटन चैंपियनशिप की कांस्‍य पदक विजेता साइना नेहवाल के साथ भी काफी समय बिता रही हैं. श्रद्धा न केवल साइना नेहवाल से बैडमिंटन से जुड़ी जानकारी ले रही हैं बल्कि उनके जीवन से जुड़ी जानकारी भी हासिल कर रही हैं. श्रदधा परदे पर साइना के किरदार को उतारने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती हैं. उनका मानना है कि जब वे बायोपिक में साइना नेहवाल के किरदार को परदे पर जीवंत करें तो यह असलियत के बेहद नजदीक हो.

इसके साथ ही साइना नेहवाल ने भी कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के साथ प्रैक्टिस करते हुए फोटो अपलोड किया था.

Suggested News