नीतीश कैबिनेट में दूसरी बार मंत्री बनने के बाद नालंदा पहुंचे श्रवण कुमार, कहा सरकार के लक्ष्य को जरुर पूरा करेंगे

नीतीश कैबिनेट में दूसरी बार मंत्री बनने के बाद नालंदा पहुंचे श्रवण कुमार, कहा सरकार के लक्ष्य को जरुर पूरा करेंगे

NALANDA : श्रवण कुमार को दूसरी बार राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री का पदभार सौंपा गया है. मंत्री बनने के बाद बिहारशरीफ सर्किट हाउस पहुँचे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का जदयू कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार देश का पहला राज्य है जहां जलवायु परिवर्तन को रोकने के लिए कई कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में 9 प्रतिशत से बढ़कर 17 प्रतिशत हरियाली हो गई है. 

उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली के तहत राज्य में वृक्षारोपण, आहार, पइन, तालाब के साथ जल संचय और चेक डैम का निर्माण किया जा रहा है. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में हो रहे नल जल कार्य को प्रधानमंत्री सहित पूरे देश के लोगों ने सराहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार के शासनकाल में न्याय के साथ विकास का कार्य किया जा रहा है. सात निश्चय पार्ट टू का भी काम तेजी से करना है. 

उन्होंने कहा की हर गांव में बिजली तो पहुंच गई. अब हर हर गांव और टोलो को हमारी सरकार सौर ऊर्जा से रौशन करेगी. बिहार में जो भी अधूरे कार्य है उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. किसानों की हालत और सुधरेगी. हर नौजवानों को काम मिलेगा. सरकार का जो लक्ष्य है उसको जरूर पूरा करेंगे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News