बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रीराम फाइनेंस कर्मी से 40 हजार की लूट... जांच में जुटी पुलिस...

 श्रीराम फाइनेंस कर्मी से 40 हजार की लूट... जांच में जुटी पुलिस...

हाजीपुर : एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस सड़कों पर खड़ी है तो दूसरी तरफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। एक बार फिर अपराधियों द्वारा हाजीपुर पुलिस को चुनौती देते हुए श्री राम फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 40 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है ।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नजदीकी पुलिस के साथ-साथ जिले के एसपी मनीष कुमार मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के गंडक पुल रोड से श्रीराम फाइनेंस कर्मी से बाइक सवार दो अपराधियों ने 40 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिए जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक दोनों अपराधी आसानी से फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और मामले की जानकारी नगर थाने को पुलिस को दी गई जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दो बाइक सवार अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News