बिहार में बनी सरकार तो शुरू होगी शराब की बिक्री : अजीत शर्मा

बिहार में बनी सरकार तो शुरू होगी शराब की बिक्री : अजीत शर्मा

PATNA : कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पिछले 13 दिनों से राज्य के दौरे पर हैं. इस मौके पर वे जहाँ भी गए. उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के आपसी कलह से रूबरू होना पड़ा. हालाँकि आज भक्त चरण दास ने कहा की बिहार दौरे आने के बाद उन्हें मूल समस्या किसानों से जुड़ी हुई मिली. किसान बदहाली की जिंदगी जी रहे हैं. वहीँ बिहार प्रभारी लॉ एंड आर्डर पर जवाब देने से बचते नजर आए. लेकिन शराब को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि बिहार में शराब बंद नहीं है. 

वहीँ कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने बताया की बिहार बदहाली का जिंदगी जी रहा है. ऐसे में हमारी सरकार जल्द ही बनेगी. हालाँकि उन्होंने खुलकर कहा की बिहार में शराब का कारोबार किया जा रहा है. अजीत शर्मा ने कहा की नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि बिहार में शराब दुगना दाम कर खोल दिया जाए. ताकि हम एक अच्छा कारोबार कर सके. उद्योग लगा सके और जो बेरोजगार हैं. उन्हें नौकरी मिले. 

अजीत शर्मा ने बताया कि हमारी सरकार जैसे ही बनती है तो हम बिहार में शराब शुरू कर देंगे. भक्त चरण दास के सामने पार्टी के कलह पर कहा की सभी को उम्मीद होती है और अपनी लड़ाई के लिए लोग सवाल उठाते हैं. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News