बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा विभाग में कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में कार्यरत श्वेता भारती UPSC में हुईं सफल, डीएम ने किया सम्मानित

शिक्षा विभाग में कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में कार्यरत श्वेता भारती UPSC में हुईं सफल, डीएम ने किया सम्मानित

BETIA : जिला शिक्षा कार्यालय में कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में कार्यरत  श्वेता भारती सिविल सेवा परीक्षा 2021 में सफलता हासिल की है। जिसके बाद उन्हें बधाईयों का तांता लग गया है। मंगलवार को जिलाधिकारी ने बुके और मोमेंटो देकर किया सम्मानित किया और आनेवाले भविष्य के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। 

इससे पहले सिविल सेवा परीक्षा उतीर्ण करने पर उनके सम्मान में आज समाहरणालय सभाकक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी कुंदन कुमार द्वारा बुके और मोमेंटो देकर श्वेता भारती को सम्मानित किया गया और बधाई तथा शुभकामनाएं दी गयी। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने श्वेता भारती को महात्मा गांधी के सिद्धांतों और आदर्शों के तहत कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ते रहने को कहा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की कर्मभूमि से उच्चाधिकारी बनकर जा रहीं है, गांधी के आदर्शों और सिद्धांतों के तहत कार्य कर आमजन का कल्याण करती रहें।

वहीं श्वेता भारती ने कहा कि मैं अत्यधिक गौरान्वित महसूस कर रही हूं। पश्चिम चम्पारण जिले में कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में मेरी पहली पोस्टिंग थी। मैं ज्याद से ज्यादा लोगों को सरकारी की विभिन्न महत्वाकांक्षी योजनाओं से लाभान्वित कर सकूं, इसी दिशा में कार्य करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पिता से मुझे आइएएस बनने के लिए प्रेरणा मिली।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त अनिल कुमार, अपर समाहर्ता नंदकिशोर साह सहित अन्य जिलास्तरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Suggested News