बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कोटे के मंत्रियों के कामों की जांच पर बरसे श्याम रजक, कहा- जब तेजस्वी ईडी-सीबीआई से नहीं डरे तो इनके जांच से क्या डरेंगे

राजद कोटे के मंत्रियों के कामों की जांच पर बरसे श्याम रजक, कहा- जब तेजस्वी ईडी-सीबीआई से नहीं डरे तो इनके जांच से क्या डरेंगे

दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि उन्हें ज्ञात हुआ है कि जब राज्य में राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड सत्ता में थे उस समय कई गड़बड़ियां हुईं और अब उनकी जांच की जा रही है. इसके बाद राजद नीतीश सरकार पर हमलावर है. राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने नीतीश पर करारा हमला करते हुए कहा कि अब उन्हें  बिहार की जनता आंख पर बैठना तो दूर सपने में भी देखना नहीं चाहती ही है.

मुख्यमंत्री जी आप क्या रहे थे? 

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता वाले कैबिनेट सचिवालय विभाग की ओर से 16 फरवरी 2024 को जारी एक पत्र में स्वास्थ्य, सड़क निर्माण, शहरी विकास और आवासन व ग्रामीण कार्य विभागों के अधिकारियों को राज्य में पिछली महागठबंधन सरकार के दौरान लिये गये फैसलों की समीक्षा करने के निर्णय पर सवाल उठाते हुए श्याम रजक ने कहा कि आप मुख्यमंत्री हैं, डेढ़ साल तक क्या कर रहे थे? अगर आपको जानकारी थी तो आपने क्या एक्शन लिया? अगर गलत काम हो रहा था , लूट हो रही थी तो आप चुपचाप बैठ कर क्या कर रहे थे? आप समर्थन क्यों कर रहे थे? अफसर आपके थे, फिर चुप्प क्यों थे? उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार की बात नहीं है. ये डराने धमकाने के लिए किया जा रहा है.

नीतीश-मोदी का डीएनए एक

राजद नेता श्याम रजक ने पीएम मोदी और नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश, मोदी के रास्ते पर चलने वाले लोग है. उन्होंने कहा कि 'न' से नरेंद्र और 'न' से नीतीश . अब दोनों का गोत्र मिल गया है . एक समय पीएम ने इनके डीएनए पर प्रश्न उठाया था. हमने मोदी के खिलाफ आवाज उठाया. अब दोनों का डीएनए एक हो गया है. नीतीश समय के अनुसार बदल जाते है. ये समय के अनुसार बोलते हैं.

राजद के साथ 'तेज'स्वी

राजद नेता श्याम रजक ने कहा कि राजद सकारात्मक राजनीति करती है . उन्होंने कहा कि 'न' से नरेंद्र , 'न' से नीतीश, 'न' से नकारात्मक . ये लोग नकारात्मक राजनीति करने वाले लोग हैं. राजद तेज के साथ है. तेजस्वी के साथ तेज है, राजद सकारात्मक राजनीति करती है. भाजपा जदयू डराने का काम करती है. नकारात्मक राजनीति करती है.

ईडी -सीबीआई से नहीं डरे तो अब क्या डरेंगे-रजक

बिहार सरकार ने उन विभागों द्वारा लिये गये सभी फैसलों की समीक्षा का आदेश दिया है जिनका प्रभार राज्य की पूर्व ‘महागठबंधन’ सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव और राजद के दो मंत्रियों ललित यादव और रामानंद यादव पास था पर राजद नेता श्याम रजक ने कहा कि  नरेंद्र और नीतीश दोनों नकारा हैं, जब तेजस्वी यादव ईडी -सीबीआई से नहीं डरे तो मंत्रियों के जांच से क्या डरेंगे, हम डरने वाले नहीं हैं. 


दिल्ली से धीरज सिंह की रिपोर्ट


Suggested News